Monday, November 9, 2020

क्वालिफायर-1 में चोटिल हुए बोल्ट फिट, दिल्ली के खिलाफ खेलेंगे फाइनल

मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्वालिफायर-1 में चोटिल हुए ट्रेंट बोल्ट फिट हो गए हैं। क्वालिफायर-1 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ट्रेंट बोल्ट को चोट लग गया था। जिसकी वजह से वह दिल्ली के खिलाफ 4 ओवर पूरा नहीं कर पाए थे। मैच की पूर्व संध्या पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बोल्ट के फिट होने की घोषणा की और वह फाइनल खेलने के लिए तैयार हैं। रोहित ने कहा, "ट्रेंट अच्छी स्थिति में दिख रहे हैं। हमारे लिए उनका सेशन अच्छा रहा। आशा है कि वह खेलेंगे और हमारे लिए कुछ अहम विकेट निकालेंगे।"
ट्रेंट बोल्ट का रहा है बेहतर प्रदर्शन

मुंबई इंडियंस के पेसर ट्रेंट बोल्ट का इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन रहा है। वे इस सीजन में पावर प्ले में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने 14 विकेट लिए हैं। इसमें ज्यादातर विकेट उन्होंने 6 ओवर से पहले लिया है। वहीं दिल्ली के खिलाफ तीन मैचों में उन्होंने 6 विकेट लिए हैं। जिसमें 5 विकेट उन्होंने पावर प्ले लिए हैं।

जयंत को मिल सकता है मौका

मुंबई इंडियंस फाइनल में गेंदबाज जयंत को मौका दे सकती है। चूंकि दिल्ली कैपिटल्स में शिखर धवन, सिमरोन हिटमायेर ,ऋषभपंत और अक्षर पटेल जैसे बाएं हाथ के बल्लेबाज है। इनका प्रदर्शन काफी बेहतर रहा है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच से पूर्व संध्या पर संकेत दिए कि जयंत को फाइनल में मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा, "दिल्ली में ज्यादातर बल्लेबाज लेफ्टी हैं। जयंत उनके खिलाफ खतरनाक साबित हो सकते हैं।दिल्ली के खिलाफ वह एक मैच में खेले थे और अच्छी बॉलिंग की थी। वह दिल्ली की टीम के लिए खेले हैं और उसे अच्छी तरह समझते हैं। हमारे लिए वह अच्छा ऑब्शन हो सकते हैं।"
मुंबई इंडियंस चार बार की चैम्पियन

मुंबई इंडियंस चार खिताब जीत चुकी है। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स पहली बार फाइनल में पहुंची है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दिल्ली के खिलाफ अब तक खेले तीन मैचों में ट्रेंट बोल्ट ने 6 विकेट लिए हैं। जिसमें 5 विकेट उन्होंने पावर प्ले में लिए हैं। फाइल


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38rGRBX

No comments:

Post a Comment