Friday, October 23, 2020

32 मैच के बाद व्यूअरशिप 30% बढ़ी, 36 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं

कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में बिना फैंस के खेला जा रहा है। खाली स्टेडियम में मैच होने का फायदा टीवी व्यूअर शिप को हुआ है। ब्रॉडकास्टिंग ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) के अनुसार, सीजन के शुरुआती 32 मैच के बाद व्यूअर शिप में बढ़ोतरी देखी गई है। व्यूअर शिप पिछले सीजन की तुलना में 30% तक बढ़ गई है। रिपोर्ट के अनुसार, शुरुआती 32 मैचों को 36.1 करोड़ लोगों ने देखा।

शुरुआती चार हफ्ते में लीग 23 हजार 390 करोड़ मिनट देखी गई। इस सीजन के 32 मैच के बाद प्रति मैच देखने का समय 730 करोड़ मिनट रहा। जबकि आईपीएल-12 में 35 मैच के बाद यह 560 करोड़ मिनट रहा था। इस साल फैंस ने प्रति मैच 42 मिनट औसत समय बिताया। जबकि पिछले साल यह 37 मिनट था। यानी औसत समय बिताने में 15% की बढ़त हुई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
After 32 matches, viewership increased by 30%, over 36 crore people watched IPL in 4 weeks


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2HsW2zK

No comments:

Post a Comment